Wednesday 15 November 2017

सामरिक ट्रेडिंग सिस्टम फॉरेक्सपीएरेमी


जेम्स 16 या स्ट्रेटेजिक ट्रेडिंग सिस्टम्स कृपया मार्च 2011 स्थिति में शामिल हों: सदस्य 77 डाक हे आइडेंट को पता है कि यह सही अनुभाग है लेकिन वैसे भी। मैं दो सलाह कार्यक्रमों में से एक के लिए साइन अप करने की सोच रहा हूं, जैम 16 की निजी वेबसाइट या जॉन लैवेन रणनीतिक व्यापार प्रणालियों। अब मुझे पता है कि जेम्स 16 के पूरे विचार मूल्य एक्शन इत्यादि आदि पर आधारित हैं, मैंने पहले अपने मंच के माध्यम से पढ़ा है और वहां क्या हो रहा है, इसका मसला है, लेकिन मैं दूसरी साइट के बारे में बहुत कुछ नहीं जानता मैं सोच रहा था कि आप में से कुछ मुझे इस पर कुछ जानकारी दे सकते हैं और कैसे उसका तरीका काम करता है और अगर जम्मू 16 के विरोध में जेन्स साइट के साथ जाने योग्य है तो क्या होगा? ऐसा लगता है कि जॉन ने साइट पर जो पढ़ा है और साइट की समीक्षा से ठोस कुछ ठोस है, इसलिए किसी भी सहायतापैड को महान होगा। धन्यवादआइटडाइम्स की समीक्षा साइट पर जाएं पवित्र कंघी बनानेवाले की वस्तु का व्यापार doesn039t मौजूद है, इसलिए मैं अगले सबसे अच्छी बात के लिए बसे Ive अब 7 महीनों के लिए एम्स के सदस्य रहे हैं और वस्तुतः कोई दिन पिछले नहीं है, जहां मैं don039t कुछ सीख जो मेरे व्यापार में सुधार होगा। इस अनुभव ने अपने व्यापारिक ज्ञान को समृद्ध किया है और मुझे व्यापार धैर्य और अनुशासन में आवश्यक दो महत्वपूर्ण कौशल विकसित करने में मदद मिली I व्यापार एक यात्रा है, आप रातोंरात सफल नहीं हो सकते। जैसे ही आप मेडिकल पाठ्यपुस्तक पढ़ कर कुछ दिनों में हृदय सर्जन नहीं बन सकते एमी, एआईएम सिस्टम के निर्माता, एक बहुत भावुक शिक्षक है। जबकि वह चहुंव नहीं जा रहा है, आप हर चीज को खिलाने के लिए, जब तक आप अपने हिस्से को करने के लिए तैयार नहीं होते, तब तक वह और अन्य सदस्य आपको अपने लक्ष्य तक सभी तरह से मार्गदर्शन देंगे। वह और अन्य ने सभी अनुमानित कार्य किया है और एक व्यापक और सिद्ध योजना को एक साथ रखा है, यह आप पर निर्भर है कि आप इसका पालन करें या न करें। यह एक ब्लैक बॉक्स ट्रेडिंग सिस्टम है, जिसमें आपसे दुनिया में वादा करता है, लेकिन कुछ भी नहीं देने वाले औपचारिक जादुई संकेतक हैं। एआईएम प्रणाली और संकेतक के हर एक भाग को अच्छी तरह समझाया गया है और उनमें से प्रत्येक के पीछे तार्किक तर्क हैं। एम्स समुदाय भी बहुत मददगार और उत्साहजनक है मैं नए सदस्यों को अपनी जर्नल में हर व्यापार को पोस्ट करने के लिए बेहद अनुशंसा करता हूं ताकि इमी और अन्य दिग्गजों आपकी मदद कर सकें। अन्य सदस्यों द्वारा बनाई गई कई विस्तृत ट्रेडिंग पत्रिकाएं भी हैं, जहां आप उनकी गलतियों और सफलताओं से सीख सकते हैं। लंदन, यूनाइटेड किंगडम प्रणाली को समझना बहुत आसान है मैं कुछ वर्षों के लिए लक्ष्य के साथ रहा हूं, और नौसिखिए या अनुभवी व्यापारी के लिए बहुत सारे समर्थन के साथ महान दृश्य, महान वेबसाइट और फ़ोरम के साथ, इसका प्रयोग करना सरल है, इन लोगों से प्यार करो

No comments:

Post a Comment