Thursday 23 November 2017

ह्यूग ब्रिस फॉरेक्स कनवर्टर


मुझे लगता है कि एक अलग टीएफ कोशिश कर रहा है। या तो एक छोटा है जो अधिक अवसर देता है (कम जीत दर अधिक आरआर) या लंबे समय तक टीएफ तो आप कभी भी नहीं याद करते हैं .. मुझे नहीं पता कि यह वेस्ट कोस्ट पर किसी के लिए उपयोगी होगा, लेकिन मैंने हाल ही में अपने प्रोफाइल में एच 8 समय सीमा को जोड़ा है। मैं एच 4 एच डी के अवसरों की तलाश करता हूं। यह सिर्फ मुझे एक और मौका देता है। 5 पीएम 1 एएम 9एएम अपडेट का समय मेरे लिए अच्छा है (एडीटी) यद्यपि बहुत सारे लोग एच 8 का व्यापार नहीं करते हैं, इस धागे को सिखाया जाने वाली मूल्य कार्रवाई रणनीतियां मानक समय सीमाओं के साथ-साथ काम करने लगती हैं। निर्देशों के साथ समय कनवर्टर सूचक है Heres इस महान धागे के लिए 60 मिनट धन्यवाद। Ive शुरुआत से इसे पीछा कर रहा था मैंने ये मूल्य कार्रवाई रणनीतियों को मेरे सूचक आधारित प्रविष्टियों से जोड़ने शुरू कर दिया। अंत में, मैंने अपने सभी संकेतक को 50 एसएमए और 5 एसएमएमए मूल्य चैनल को छोड़कर हटा दिया। पीए रणनीतियों के साथ बहुत सारे अवसर आसान बेहतर आज देर हो गई अच्छी व्यवस्था थी: जीबीपीयूएसडी को मजबूत समर्थन का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इसे तोड़ने के कई प्रयास किए गए थे और अब मैं इसे मौका देता हूं और आगे बढ़ने के लिए दक्षिण जीबीपीएनजीडीडी 4 एच ईबी को आगे बढ़ाना चाहता हूं - वहां भी बड़ी संभावनाएं हैं - मैं इसे चलाना चाहता हूं - आप पिछली डाउनटेन्ड में कई अवसर देख सकते हैं - यह भी एनजेडयूएसडी 1 एच, एयूडीजेपी 1 एच, एयूडीयूएसडी 1 एच की जांच - इसकी सुंदरता - यह किस प्रणाली शुद्ध सोना है (बस धैर्य और अनुशासन को प्रशिक्षित करने के लिए - विदेशी मुद्रा में सबसे कठिन हिस्सा) संलग्न चित्र (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैं इस आधार पर काम कर रहा हूं कि 5 बार नियम वर्तमान बार के साथ शामिल है, 60 एमएम द्वारा पहली पोस्ट पर वापस देख रहे हैं और इसके साथ संलग्न ग्राफ मुझे अभी भी लगता है कि ऐसा मामला है। यह व्यापार 25 नियमों के संदर्भ में थोड़ा उदार था (संभवत: एक पिप या दो के द्वारा), लेकिन जैसा कि हाल ही में 60 एमएम द्वारा मैंने उल्लेख किया है, मैं किसी एकल नियम को कठोर ढंग से लागू नहीं करने की कोशिश करता हूं, बल्कि एक समग्र संदर्भ में व्यापार को देखने और इसके लिए तैयार रहना चाहता हूं। उसके भीतर कुछ हद तक लचीलेपन लागू करें उम्मीद है कि समझ में आता है ईजे व्यापार अब अच्छी तरह से काम कर रहा है, ले लिया है। अच्छा व्यापार Nige1 आज देर हो गई अच्छी व्यवस्था थी: जीबीपीयूएसडी को मजबूत समर्थन का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इसे तोड़ने के कई प्रयास किए गए थे और अब मैं इसे मौका देता हूं और आगे बढ़ने के लिए दक्षिण जीबीपीएनजीडीडी 4 एच ईबी को आगे बढ़ाना चाहता हूं - वहां भी बड़ी संभावनाएं हैं - मैं इसे चलाना चाहता हूं - आप पिछली डाउनथ्रेंड में कई अवसर देख सकते हैं - यह भी एनजेडयूएसडी 1 एच, एयूडीजेपी 1 एच, एयूडीयूएसडी 1 एच की जांच - इसकी सुंदरता - यह कीज प्रणाली शुद्ध सोना है (बस धैर्य और अनुशासन को प्रशिक्षित करने के लिए - विदेशी मुद्रा में सबसे कठिन हिस्सा) धागे कपटी में आपका स्वागत है प्रवृत्ति व्यापारियों के लिए हमेशा बहुत सारे अवसर बस अपने एमएम को चेक और उसके काफी सरल में रखें। हमेशा मुझे आश्चर्य है कि अधिक लोग इस तरह से व्यापार नहीं करते हैं। आज मेरे लिए कुछ ट्रेडों, अच्छे आरआर के लिए लंदन सत्र के अंत में एम 15 पर यूरोपीय संघ के टूटने को पकड़ा गया। आप नोटिस करेंगे कि मैं ट्रिगर मोमबत्तियों के उच्च पर रोक लगाता हूं। जोखिम और गति को कम करने के लिए काफी अच्छी तरह से काम करता है, इसका मतलब यह होना चाहिए कि कीमत वापस नहीं जाती। सिर्फ एक विचार है, लेकिन वर्तमान बाजार स्थिति के आधार पर मेरे पैसे प्रबंधन के साथ हमेशा लचीला होता है I (बस कैसे मैं इसे करना पसंद है) आप को परेशान करने के लिए खेद है, मैं एक बेवकूफ सवाल पूछ सकते हैं उद्धरण एसएएसक्वाट उद्धृत किया जाता है, औसत स्थानांतरित हो रहा है औसतक्वाट, या कम से कम चलते हुए औसतक्वाट मुझे पता है कि इतना बेवकूफ है, लेकिन मुझे विश्वास है, मैंने दोनों अर्थों का अर्थ देखा I कह सकते हैं यह एक बहुत अच्छी रणनीति है और यह मेरा बहुत ही समान है ग्रीन पिप्स। सुकुरी वेबसाइट फायरवाल - क्लाउडप्रॉक्सी क्या हो रहा है क्यों यहां आप जिस साइट पर जा रहे हैं वह स्यूक्युरी क्लाउडप्रॉक्सी का उपयोग कर रहा है। और किसी कारण से इसे ठीक से कॉन्फ़िगर नहीं किया गया है। यदि आप एक ग्राहक हैं, तो कृपया हमारे लिए इसे देखने के लिए यहां एक टिकट खोलें: support. sucuri यदि आप केवल इस त्रुटि की रिपोर्ट करना चाहते हैं तो आप हमें क्लाउडप्रोक्सीस्यूकू पर ईमेल भी कर सकते हैं। त्रुटि विवरण URL: लोड हो रहा है त्रुटि आईडी: DEF102 त्रुटि कारण: डोमेन नाम कॉन्फ़िगर नहीं है। सर्वर आईडी: cp15003 Sucuri CloudProxy CloudProxy Sucuri से वेबसाइट फ़ायरवॉल है यह आपकी साइट और बाकी दुनिया के बीच होता है और हमलों, मैलवेयर संक्रमण, डीडीओएस, क्रूर बल के प्रयासों और ज्यादातर कुछ भी जो इसे नुकसान पहुंचा सकता है, से बचाता है। इतना ही नहीं, लेकिन आपकी साइट कैश की जाती है, इसे तेज करने में काफी तेज है दिलचस्पी पर जाएं सूरीवेबसाइट फ़ायरवॉल

No comments:

Post a Comment